Khilwar
Tuesday, 27, Oct 2020
Mobile:
Total Visitior : >
Today Visitior :


मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ की अध्यक्षता में मंत्रिमंड
कमल नाथ ने स्वर्गीय श्री लाल बहादुर शास्त्री की प्

Wahh! सलमान के बाद अब सामने आए अक्षय, लोगों से की अपील...

PUBLISHED : Aug 19 , 9:35 PM



बॉलीवुड के भाई 'सल्लू भाई' इन दिनों सोशल वर्क करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक नई मुहीम शुरू की है। सोशल नेटर्विंग साइट्स पर सलमान ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो मेसेज शेयर किया है और उसमें जनता से प्राकृतिक धरोहर बचाने की अपील की है। इस मुहीम में सलमान खान अकेले नहीं हैं, बल्कि सलमान के भाई अरबाज और उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया भी इसमें उनका साथ देते नजर आ रहे हैं। और 'नदी बचाओ' आंदोलन को प्रमोट कर रहे हैं।
सलमान की इस मुहीम में उनका साथ देने के लिए अक्षय कुमार भी समाने आए हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने ट्विटर हैंडल पर नदियों का पानी सूखने से बचाने की अपील की है। इतना ही नहीं अपनी सक्सेस कॉन्फ्रेंस में भी अक्षय ने इस टॉपिक को गंभीरता से जिक्र करते हुए कहा कि पता नहीं चलता देश में क्या चल रहा है, नदियां सूख रही हैं। मैं जनता से अपील करता हूं कि नदियों को सूखने से बचाने के लिए उनका सहयोग दें। जल है तो जीवन है। नदियों के आस-पास झाड़ और जंगल बांधिए ताकि पानी इकट्ठा रहे सूखे नहीं। इस विषय पर गंभीरता से विचार करिए और नदियों को सूखने से बचाने के लिए आगे आएं। टॉयलेट की मुहिम के बाद अब अक्की की नदियों का पानी बचाओ मुहील सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है।
सलमान से पहले ऋषि कपूर ने भी इसी तरह का एक वीडियो शेयर किया था और लिखा था कि, 'हमारी नदियां मर रही हैं, उन्होंने लाखों वर्षों से हमें गले लगाया हुआ है।' इस मुहीम में और भी कई सितारे जुड़ चुके हैं। अनुपम खेर भी नदियों को बचाने के लिए बताए गए नंबर पर मिस कॉल करने के लिए कह चुके हैं।

कोरोना वायरस ; भारत

भारत के सामने कोरोना वायरस टेस्टिंग क्षमता बढ़ाने की राह में सबसे बड़ी चुनौती टेस्टिंग किट की है. देश में फिलहाल एक लाख टेस्टिंग किट ही उपलब्ध हैं. भारत सरकार ने 10 लाख और टेस्टिंग किट का ऑर्डर दिया है. View more+

मुख्य समाचार

बॉलीवुड

Prev Next

Copyright © 2012
Designing & Development by