Khilwar
Tuesday, 23, Apr 2024
Mobile:
Total Visitior : >
Today Visitior :



बाहुबली 2: राजामौली ने काटे फिल्म से सीन्स, खफा हुईं तमन्ना भाटिया

PUBLISHED : May 07 , 7:37 PM



भारतीय सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली 2' रिलीज हो गई है और फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। लेकिन जिन्होंने बाहुबली देखी होगी, उन्होंने एक बात तो गौर की होगी कि इस फिल्म में तमन्ना भाटिया का रोल तो बिल्कुल खत्म ही था। हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स से इस बात का खुलासा हुआ है कि आखिर क्यों फिल्म में उनका किरदार इतना कम दिखाया गया।

खबरें ये भी थीं कि तमन्ना ने इस फिल्म के लिए घुड़सवारी और मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली थी। तमन्ना ने तो ये भी कहा था कि इस फिल्म में उनका अहम रोल है, लेकिन फिल्म देखी तो कुछ और ही हुआ।
मीडिया में आई खबरों के मुताबिक बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने तमन्ना के कई सीन्स कट कर दिए थे। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक तमन्ना इस बात से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं कि उनका किरदार फिल्म में ज्यादा नहीं दिखाया गया।

खबरें हैं कि राजामौली विजुएल इफैक्ट्स से ज्यादा खुश नहीं थे इसलिए उन्होंने कुछ सीन्स कट कर दिए और वो सीन्स ज्यादातर तमन्ना पर फिल्माए गए थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक राजामौली फिल्म की क्वालिटी को लेकर काफी सीरियस थे, इसलिए जब फिल्म में एडिटिंग का काम शुरू हुआ तब उन्होंने वो सभी सीन्स हटा दिए, जिनमें कंप्यूटर ग्राफिक्स का काम अच्छा नहीं था। बदक़िस्मती से वो सभी सीन्स तमन्ना पर फिलमाए गए थे।

aai और AI एक जैसे

लोकसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स की कई मुद्दों पर चर्चा हुई. इन कई विषयों से एक प्रमुख बातचीत AI यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को लेकर भी हुई. प्रधानमंत्री मोदी ने बिल गेट्स से आज के समय में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की भूमिका पर ब View more+

मुख्य समाचार

बॉलीवुड

Prev Next

Copyright © 2012
Designing & Development by