Khilwar
Tuesday, 23, Apr 2024
Mobile:
Total Visitior : >
Today Visitior :



बंजरग बली की आवाज बनेंगे 'बजरंगी भाईजान'

PUBLISHED : Apr 11 , 7:20 PM


नई दिल्ली : 'हनुमान द दमदार नाम' से आने वाली इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने हनुमान के लिए अपनी आवाज दी है. मंगलवार को हनुमान जयंती के अवसर पर आने वाली एनिमेशन फिल्म 'हुनमान दा दमदार' का पोस्टर रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म में बॉलीवुड के 'बजरंगी भाईजान' सलमान खान ने हनुमान के लिए आवाज दी है. बता दें कि फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में सलमान खान ने एक हनुमान भक्त का किरदार ही निभाया था. इस फिल्म को रुचि नारायण ने लिखा है. रुचि इससे पहले 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' की कहानी लिख चुकी हैं और फिल्म 'कल' को डायरेक्ट भी कर चुकी हैं.

यह फिल्म 19 मई को रिलीज होनी है. इस फिल्म में हनुमान की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म की कहानी भगवान राम से हनुमान की मुलाकात से पहले शुरू होगी. रुचि ने बताया रिलीज कैलेंडर पर सोच विचार करते हुए हमें पता चला कि पोस्टर रिलीज हनुमान जयंति के मौके पर हो रहा है. भगवान के इस तरह के आशीर्वाद से हमें उम्मीद है कि यह फिल्म भी दमदार रहेगी.

बता दें कि आजकल सलमान खान अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग बिजी हैं. सलमान-कट‍रीना के फैन ये जानकर बहुत खुश होंगे कि 'टाइगर जिंदा है' इस साल रिलीज होने वाली है. 

aai और AI एक जैसे

लोकसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स की कई मुद्दों पर चर्चा हुई. इन कई विषयों से एक प्रमुख बातचीत AI यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को लेकर भी हुई. प्रधानमंत्री मोदी ने बिल गेट्स से आज के समय में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की भूमिका पर ब View more+

मुख्य समाचार

बॉलीवुड

Prev Next

Copyright © 2012
Designing & Development by