Khilwar
Thursday, 25, Apr 2024
Mobile:
Total Visitior : >
Today Visitior :



समलैंगिक था अलाउद्दीन खिलजी, अपनी चचेरी बहन से जबर्दस्ती की थी शादी

PUBLISHED : Nov 19 , 1:34 AM

  विवादों में घिरी फिल्म पद्मावती के केंद्रीय फिल्म सर्टिफिकेशन बोर्ड (सीबीएफसी) के सर्टिफिकेट मिले बिना विभिन्न चैनलों के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद विवाद और बड़ गया है। फिल्म पद्मावती पर विवाद थम नहीं रहा। सेंसर बोर्ड ने भी तकनीकी वजहों से अभी फिल्म मूवी मेकर्स को लौटा दी है। इसके बाद मीडिया में इस फिल्म को लेकर जिस तरह की रिपोर्ट्स आ रही हैं उनके अनुसार फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी को समलैंगिक और बहुत क्रूर शासक बताया गया है। 

- मीडिया रिपोर्टस के अनुसार इस फिल्म में अलाउद्दीन एक धूर्त, अहंकारी, कपटी, दुश्चरित्र और खून के प्यासे इंसान की तरह चित्रित किया गया है।
- अलाउद्दीन अपने चाचा सम्राट जलालुद्दीन की हत्या करता है, अपनी चचेरी बहन से जबर्दस्ती शादी करता है, वह समलैंगिक है।
- वह उस राघव चेतन की भी हत्या कर देता है, जो उसे पद्मावती के अलौकिक सौंदर्य की कथा कहकर चित्तौड़ पर हमले के लिए प्रेरित किया था।
- अलाउद्दीन ने धोखे से महाराज रतन सिंह को दिल्ली बुलाकर गिरफ्तार कर लिया, लेकिन बहादुर पद्मावती खुद दिल्ली जाकर अलाउद्दीन को चकमा देकर रतन सिंह को छुड़ा लाती हैं।
- अलाउद्दीन और रतनसिंह की मुठभेड़ों में मजहब कहीं नहीं आता। वह मामला शुद्ध देशी और विदेशी का दिखाई पड़ता है।

 

aai और AI एक जैसे

लोकसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स की कई मुद्दों पर चर्चा हुई. इन कई विषयों से एक प्रमुख बातचीत AI यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को लेकर भी हुई. प्रधानमंत्री मोदी ने बिल गेट्स से आज के समय में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की भूमिका पर ब View more+

मुख्य समाचार

बॉलीवुड

Prev Next

Copyright © 2012
Designing & Development by