Khilwar
Thursday, 21, Oct 2021
Mobile:
Total Visitior : >
Today Visitior :


मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ की अध्यक्षता में मंत्रिमंड
कमल नाथ ने स्वर्गीय श्री लाल बहादुर शास्त्री की प्

बड़ी एक्ट्रेस बनने जा रही हैं TV की ‘नागिन’, इन फिल्मों में मिला काम

PUBLISHED : Oct 24 , 7:31 PM



टीवी एक्ट्रेस मौनी राय आजकल चर्चाओं में हैं. उनके हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है. खबरों की मानें तो यान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी राय को कास्ट किया गया है. इस फिल्म में वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. ये बड़ी फिल्म बताई जा रही है. इसे तीन पार्ट में रिलीज किया जाना है.

खबरों के मुताबिक़ फिल्म का पहला पार्ट 2019 में 15 अगस्त को रिलीज होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी के पास बॉलीवुड फिल्मों के कुछ और बड़े प्रोजेक्ट भी हैं.

ब्रह्मास्त्र एक फंतासी फिल्म बताई जा रही है. इसमें रहस्य, रोमांच का जोरदार पुर बताया जा रहा है. सभी किरदार खास शक्तियों वाले चमत्कारी हैं. मौनी रॉय भी अहम रोल कर रही हैं. इससे पहले वो टीवी पर नागिन सीरियल में इच्छाधारी नागिन का रोल कर चुकी हैं.

मौनी रॉय फिलहाल अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में भी काम कर रही है. भारतीय हॉकी टीम के ओलंपिक गोल्ड जीतने की कहानी पर आधारित इस फिल्म में मौनी अक्षय की पत्नी के रोल में हैं. बता दें कि स्वतंत्र देश के रूप में भारत ने 1948 में लंदन में हुए 14वें ओलंपिक खेलों में पहला ओलंपिक मेडल जीता था. इसे रीमा कागती निर्देशित कर रही हैं.

बंगाली परिवार में जन्मी मौनी रॉय ने साल 2007 में चर्चित टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से एक्टिंग इंडस्ट्री में कदम रखा. इस सीरियल में वह‍ कृष्णातुलसी के किरदार में नजर आईं थीं. इसके बाद वह एक के बाद एक कई सीरियल्स में नजर आईं. मौनी को सबसे ज्यादा ख्याति‍ साल 2005 में नागिन सीरियल से मिली. इस सीरियल में उनके नागिन के किरदार को इतनी लोकप्र‍ियता मिली कि उन्हें बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में ऑफर हो रही हैं. बता दें कि मौनी रॉय एक बेहतरीना कथक डांसर भी हैं. वह डांस रियलिटी टीवी शो झलक दिखला जा की टॉप फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं. मौनी कई फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस भी दे चुकी हैं जिनमें, रन और तुम बिन 2 शामिल है.

सुखद तस्वीर: डॉक्टर्

ग्वालियर : कोरोना संक्रमण के इस बुरे दौर में मरीज़ को अपनों का साथ मिलते रहना बहुत जरूरी है. अगर इस दौरान मरीज़ को दवा के साथ-साथ अपनों का साथ मिलता रहे तो मरीज़ जल्दी स्वस्थ हो जाता है. ऐसा ही एक नज़ारा शहर के निजी अस्पताल में देखने को मिला है. अस्पताल में भर्ती कोरोना महिला के जन्म View more+

मुख्य समाचार

बॉलीवुड

Prev Next

Copyright © 2012
Designing & Development by