Khilwar
Thursday, 25, Apr 2024
Mobile:
Total Visitior : >
Today Visitior :



आज से फोन की डिलीवरी शुरू

PUBLISHED : Sep 24 , 3:02 AM

 



रिलायंस जियो (Jio Phone) के 4G फीचर फोन की डिलीवरी शुरू होने का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। कंपनी आज यानि रविवार से जियो फोन की डिलीवरी शुरू कर रही है।

जानकारी के अनुसार, रिलायंस जियो फोन की डिलीवरी 15 दिनों में पूरी कर ली जाएगी। 60 लाख से भी अधिक मोबाइल फोन की बुकिंग होनी है। जियो फोन की डिलीवरी सबसे पहले गांवों और छोटे शहरों में होगी।

बता दें कि जियो फोन की प्री बुकिंग 24 अगस्त से शुरू हुई थी। शाम साढ़े पांच बजे से बुकिंग शुरू होने के कुछ देरतक वेबसाइट क्रैश हो रही थी। हालांकि, जल्द ही इस समस्या को दूर कर लिया गया था और फोन की बुकिंग फिर से शुरू की गई।

महज कुछ ही घंटों में अत्यधिक फोन की बुकिंग हो जाने की वजह से बुकिंग फिर से रोकनी पड़ी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ ही घंटों में 60 लाख से अधिक जियो फोन बुक हुए थे।

जियोफोन वैसे तो एक 4जी फीचर फोन है पर बेसिक स्मार्टफोन के सारे काम इस पर आसानी से किए जा सकते हैं। वॉयस कॉल, एसएमएस, रोमिंग और एसटीडी जैसी बुनियादी जरूरतों के लिए ग्राहकों को कोई पैसा नही देना होगा। इस कैटेगरी के मोबाइल्स के मुकाबले जियोफोन दिखने में शानदार है। इसकी 2.4 इंच की स्क्रीन काफी ब्राइट है, जो वीडियो कंटेंट देखने के लिए अच्छी है।

aai और AI एक जैसे

लोकसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स की कई मुद्दों पर चर्चा हुई. इन कई विषयों से एक प्रमुख बातचीत AI यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को लेकर भी हुई. प्रधानमंत्री मोदी ने बिल गेट्स से आज के समय में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की भूमिका पर ब View more+

मुख्य समाचार

बॉलीवुड

Prev Next

Copyright © 2012
Designing & Development by