Khilwar
Tuesday, 14, Jul 2020
Mobile:
Total Visitior : >
Today Visitior :


मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ की अध्यक्षता में मंत्रिमंड
कमल नाथ ने स्वर्गीय श्री लाल बहादुर शास्त्री की प्

गायो पर खुली पोल! कमलनाथ के मंत्री ने मानी हार

PUBLISHED : Dec 30 , 8:35 PM

 मध्‍य प्रदेश से निराश्रित गोवंश को सड़कों से हटाने के अपने दावे पर पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव  ने हार मान ली है. उन्‍होंने कहा कि निराश्रित गोवंश को समुचित स्थान देने के लिए सरकार द्वारा जो समय सीमा तय की गई थी, उसमें हम उन्‍हें (गोवंश) सड़कों से नहीं हटा पाए हैं. इसके अलावा उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में निराश्रित घूम रहे 10 लाख गोवंश को व्यवस्थित और समुचित स्थान देने के लिए अब अतिरिक्त 3 हजार गौशालाओं का निर्माण और किया जाएगा. वहीं जबलपुर के दो दिवसीय प्रवास पर पहुंचे मंत्री ने बसपा विधायक रामबाई पर भी चुटकी ली है.
प्रदेश के पशुपालन एवं मत्स्य मंत्री लाखन सिंह यादव अपने दो दिवसीय दौरे पर जबलपुर आए हुए हैं. इस दौरान वह वेटरनरी कॉलेज और सांची दुग्ध उत्पादन केंद्र के निरीक्षण सहित पशुपालन विभाग की संभाग स्तरीय समीक्षा बैठक भी लेंगे. मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने प्रदेश में निराश्रित गोवंश की मौजूदा हालातों पर अपनी नाकामयाबी को स्वीकारा. मंत्री लाखन सिंह के मुताबिक निराश्रित गोवंश को समुचित स्थान देने के लिए जो समय सीमा तय की गई थी, उसमें हम कामयाब नहीं रहे हैं. उनका प्रयास है कि ऐसे गोवंश को समुचित स्थान दिलाने के लिए 3000 अतिरिक्त गौशालाऐं मंजूर की गई हैं. सरकार द्वारा कराए गए सर्वे के मुताबिक प्रदेश में 10 लाख से अधिक निराश्रित गोवंश हैं, जिसको व्यवस्थित करना सरकार की जिम्मेदारी है.

कोरोना वायरस ; भारत

भारत के सामने कोरोना वायरस टेस्टिंग क्षमता बढ़ाने की राह में सबसे बड़ी चुनौती टेस्टिंग किट की है. देश में फिलहाल एक लाख टेस्टिंग किट ही उपलब्ध हैं. भारत सरकार ने 10 लाख और टेस्टिंग किट का ऑर्डर दिया है. View more+

मुख्य समाचार

बॉलीवुड

Prev Next

Copyright © 2012
Designing & Development by